Thursday, September 19, 2024
HomeNewsपांच दिन से लापता युवक का नाले में मिला शव

पांच दिन से लापता युवक का नाले में मिला शव

अलीगढ़ में एक दुखद घटना सामने आई है। जलालपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के डेरी वाली गली से पांच दिन से लापता 34 वर्षीय युवक दिनेश का शव मंगलवार को एक नाले में मिला।

दिनेश, जो कालीचरन के पुत्र थे, पांच दिन पहले लापता हो गए थे। परिवार वालों ने रिश्तेदारों और सभी परिचितों के यहां तलाश किया, लेकिन उन्हें कोई खबर नहीं मिली। मंगलवार की सुबह, दिनेश का शव एक नाले में पाया गया।

इस खबर से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। दिनेश के परिवार में उनकी पत्नी, एक पुत्र और एक पुत्री हैं। रोरावर थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के परिवार से तहरीर मिली है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच जारी है।

व्हाटएप पर जुड़ने के लिए लिंक को फॉलो करो https://chat.whatsapp.com/Gi97BhU3Oan0ep58WD1Fn0

खैर कोतवाली के जड़ाना नगलिया गांव में प्रधान पति की गोलियों से हत्या

अलीगढ़ के खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव जड़ाना नगलिया में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। गांव के प्रधान के पति, वीरेंद्र कुमार, की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई।

घटना के वक्त वीरेंद्र कुमार के साथ उनके भतीजे भी मौजूद थे, जिन्होंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और तुरंत परिवार और पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी।

प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि यह हत्या प्रधानी के चुनाव की रंजिश के चलते की गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हत्यारों की तलाश में जुटी है। इस घटना ने पूरे गांव में सनसनी फैला दी है और लोग इस नृशंस हत्या से स्तब्ध हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments