Thursday, September 19, 2024
HomeNewsकन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति ने अब अयोध्या के लोगों...

कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति ने अब अयोध्या के लोगों को गालियां दी हैं। यूपी पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गाज़ियाबाद पुलिस ने दक्ष चौधरी और अन्नू चौधरी को गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर अयोध्या और उत्तर प्रदेश के लोगों को लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद अपमानित करने और गालियां देने का आरोप है। सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वे उन लोगों को गालियां दे रहे हैं जिन्होंने “राम को घर वापसी कराने वाली पार्टी” को वोट नहीं दिया।

घटना का संक्षिप्त विवरण:

घटना का प्रारंभिक विवरण:

दक्ष चौधरी, जिन्होंने पहले कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को चुनाव प्रचार के दौरान थप्पड़ मारा था, ने अब एक वीडियो बनाकर अयोध्या और उत्तर प्रदेश के लोगों को गालियां दीं। वीडियो में, दक्ष चौधरी ने लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद अयोध्या और यूपी के लोगों को अपमानित करते हुए गालियां दीं। दक्ष चौधरी और अन्नू चौधरी ‘हिंदू रक्षा दल’ से जुड़े हुए बताए जाते हैं।

  1. वीडियो और आरोप:
  • दक्ष चौधरी और अन्नू चौधरी ने एक वीडियो बनाकर अयोध्या और यूपी के लोगों को गालियां दीं।
  • वीडियो में वे “राम को घर वापसी कराने वाली पार्टी” को वोट न देने वालों को अपमानित कर रहे हैं।
  1. गिरफ्तारी:
  • गाज़ियाबाद पुलिस ने दक्ष चौधरी और उनके साथी अन्नू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी वीडियो वायरल होने के बाद हुई जिसमें दोनों को अयोध्या और यूपी के लोगों को अपमानित करते हुए सुना जा सकता है। वीडियो में, वे उन लोगों को गालियां दे रहे थे जिन्होंने “राम को घर वापसी कराने वाली पार्टी” को वोट नहीं दिया
  1. पिछली घटना:
  • दक्ष चौधरी वही व्यक्ति हैं जिन्होंने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को चुनाव प्रचार के दौरान थप्पड़ मारा था।

पुलिस की कार्रवाई:

गाज़ियाबाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को तुरंत हिरासत में लिया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई से यह संदेश जाता है कि ऐसे असामाजिक और अपमानजनक व्यवहार को सहन नहीं किया जाएगा।

व्हाटएप पर जुड़ने के लिए लिंक को फॉलो करो https://chat.whatsapp.com/Gi97BhU3Oan0ep58WD1Fn0

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments