Thursday, September 19, 2024
HomeNewsबंगाल मैं महिला को रस्सी से बाँधा , डंडे से पीटा, ...

बंगाल मैं महिला को रस्सी से बाँधा , डंडे से पीटा, बंगाल में ताजेमुल का शरिया अदालत’ का दूसरा वीडियो आया TMC विधायक बताते हैं ‘मुस्लिम राष्ट्र’ है ये

टीएमसी नेता तजमुल का एक और चौंकाने वाला वीडियो सामने आया: पश्चिम बंगाल में सार्वजनिक रूप से पिटाई

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर में चोपड़ा ने सत्तारूढ़ टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) के विधायक हमीदुल रहमान के करीबी तजमुल का एक नया वीडियो जारी किया है। इससे पहले वायरल हुए एक वीडियो में उन्होंने एक महिला और उसके साथी को सार्वजनिक रूप से पीटा था। हाल ही में, नंदीग्राम के विधायक और पश्चिम बंगाल के विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी ने एक नया वीडियो अपलोड किया है, जिसे रविवार, 16 जून, 2024 को जारी किया गया।

https://twitter.com/SuvenduWB/status/1807761898093330930

यह वीडियो रात के समय शूट किया गया था। एक महिला को रस्सी पर लटकाकर सड़कों पर मार्च करते हुए दिखाया गया है। एक पुरुष, जिसके कपड़े उतार दिए गए हैं, को उसके साथ उसी रस्सी से बांधा गया है। महिला और पुरुष दोनों को

लाठी से पीटा जा रहा है। कई दर्शक साथ-साथ चलते और तमाशा देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद, उन दोनों को एक पेड़ के पास जमीन पर लिटा दिया जाता है और उनकी जमकर पिटाई की जाती है। कुछ लोग अपने फोन पर घटना की तस्वीरें लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बाद में, पुरुष और महिला को एक कमरे में ले जाया जाता है, जहाँ उन्हें फर्श पर लिटा दिया जाता है और पीटा जाता है। इस दरिंदगी के दौरान, महिला संघर्ष करती हुई दिखाई देती है। कोई भी उन्हें बचाने का प्रयास नहीं करता है। शुभेंदु अधिकारी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “स्ट्रीट जस्टिस का दूसरा एपिसोड”। टीएमसी प्रमुख तजीमुल, जिन्हें जेसीबी के नाम से भी जाना जाता है, इसमें जज, जूरी और जल्लाद हैं। ममता बनर्जी के बंगाल में एक और दिन जहां एक “मुस्लिम राष्ट्र” के मनमाने रीति-रिवाजों का पालन किया जाता है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments