Saturday, September 21, 2024
HomeNewsअलीगढ मैं रेप पीड़िता, 2 अन्य लोगो पर हत्या...

अलीगढ मैं रेप पीड़िता, 2 अन्य लोगो पर हत्या का मामला दर्ज किया गया|

अलीगढ़ पुलिस ने रविवार को 21 वर्षीया लड़की पर हत्या का मामला दर्ज किया, जिसने एक साल पहले कथित तौर पर उस पर शारीरिक हमला किया था। पुलिस के अनुसार, 23 वर्षीय व्यक्ति, जो अस्थायी रूप से जेल से रिहा हुआ था, को गोली मार दी गई और आरोपी ने उसे शनिवार की सुबह अस्पताल में छोड़ दिया।

पुलिस ने कहा कि उन्हें संबंधित व्यक्ति की हत्या में दोषी हमलावर और उसके सामान्य साथी के योगदान पर संदेह है।

जांच में लगे एक पुलिसकर्मी ने कहा, “तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है, जिसमें हमले में घायल व्यक्ति भी शामिल है। मामले की जांच के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।”

पुलिस ने कहा कि हमलावर की दिन में इलाज के दौरान मौत हो गई।

प्रारंभिक जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि आरोपी अपने एक साथी का फोन आने के बाद शुक्रवार की रात घर से बाहर निकला था। इसके करीब दो घंटे बाद उसके परिजनों को पता चला कि अज्ञात लोगों द्वारा उसे एक वाहन में घायल कर अस्पताल में छोड़ दिया गया है। पुलिस ने आपातकालीन क्लिनिक में पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और उसके पास से मिली रिपोर्टों से आरोप लगाए गए हमले की प्रकृति की पुष्टि की।

शख्स के माता-पिता का कहना है कि उनके इलाके में रहने वाली एक महिला ने बेईमानी से उनके बच्चे पर मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि जब से उनका बेटा छह महीने पहले जमानत पर रिहा हुआ है, एक व्यक्ति पिछले साल दर्ज एक हमले के मामले में उस पर मुकदमा चलाने के लिए कदम उठाकर उससे पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि ब्लैकमेलर और हमले में घायल व्यक्ति एक-दूसरे को जानते थे।

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

  1. […] सीएम नीतीश के वाहन से चले जाने के बाद भी हेलीकाप्टर लगभग एक घंटे तक हेलीपैड पर खड़ा रहा, जिससे दर्शकों की अच्छी खासी भीड़ उमड़ पड़ी। अधिकारी इसे एक गंभीर त्रुटि के रूप में देखते हैं जो अंततः सीएम नीतीश की सुरक्षा को खतरे में डालती है। यदि हवा में ईंधन की समस्या का पता चल जाता तो गंभीर दुर्घटना हो सकती थी। ये भी पढ़े :-https://newsintake.com/news/aligarh-rep/ […]

  2. […] पाटलिपुत्र संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में मुख्यमंत्री नीतीश रविवार को मसौढ़ी गये. मसौढ़ी के गांधी मैदान में एक सार्वजनिक रैली में नीतीश कुमार ने ये बातें कहीं. बाद में पता चला कि जैसे ही वह विमान के करीब पहुंचे, विमान का ईंधन खत्म हो गया था। जब सीएम नीतीश को पता चला कि पटना से उड़ान भरने की जल्दबाजी के कारण पायलट ईंधन नहीं भर सका, तो वह हैरान रह गए। इससे सीएम नीतीश नाराज हो गए और उन्होंने अभी सड़क मार्ग से अपनी यात्रा आगे बढ़ाने का फैसला किया. उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड रणनीति में इस अचानक बदलाव से भयभीत हो गए। फिर भी सीएम नीतीश ने अपनी सड़क यात्रा जारी रखी सीएम नीतीश के वाहन से चले जाने के बाद भी हेलीकाप्टर लगभग एक घंटे तक हेलीपैड पर खड़ा रहा, जिससे दर्शकों की अच्छी खासी भीड़ उमड़ पड़ी। अधिकारी इसे एक गंभीर त्रुटि के रूप में देखते हैं जो अंततः सीएम नीतीश की सुरक्षा को खतरे में डालती है। यदि हवा में ईंधन की समस्या का पता चल जाता तो गंभीर दुर्घटना हो सकती थी।ये भी पढ़े :-https://newsintake.com/news/aligarh-rep/ […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments