Thursday, September 19, 2024
HomeNewsनोएडा में आईटी कंपनी की इमारत में लगी आग, ऑफिस पूरी तरह...

नोएडा में आईटी कंपनी की इमारत में लगी आग, ऑफिस पूरी तरह जल गया

NCR में हाल ही में आग लगने की कई घटनाएं हुई हैं। सेक्टर 63 में एक आईटी कंपनी की इमारत में अप्रत्याशित आग लगने से को क्षेत्र में दहशत फैल गई। आसपास के निवासियों ने तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड विभाग को सूचित किया। कॉल मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां तेजी से इलाके में पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया।

भीषण गर्मी के कारण नोएडा में आग लगने की घटनाएं बढ़ गई हैं। पिछले तीन दिनों से शहर के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग कारणों से आग लग रही है. सबसे ताजा घटना शनिवार दोपहर को सेक्टर 63 में हुई जब एक आईटी फर्म की इमारत के एक कार्यालय में आग लग गई।
आग लगते ही कार्यालय में मौजूद लोग परिसर से बाहर निकल गये। और किसी भी प्रकार की जान हानि नहीं हुई आग ने पड़ोस को अराजक जगह में बदल दिया। आग लगने का कारण बताया जा रहा है की AC ओवर हीटिंग की वजह वायरिंग मैं शॉर्ट सर्किट हो गई जिससे से आग बहुत तेजी से पूरी इमारत में फेल गई । स्थानीय फायर ब्रिगेडऔर पुलिस विभाग की टीमें तुरंत आ गईं और आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं।

नोएडा की एक दुकान में शुक्रवार को आग लगने की घटना

हाल ही में नोएडा में आग लगने की काफी घटनाएं हुई हैं. नोएडा में आम्रपाली जोडियाक सोसायटी के एक कारोबार में शुक्रवार को आग लग गई। इस घटना का असर आसपास की दुकानों पर भी पड़ा। लेकिन फायर ब्रिगेड विभाग की त्वरित कार्रवाई से कोई हताहत नहीं हुआ। .

एसी फटने से नोएडा की सोसायटी में लगी आग

नोएडा में गुरुवार को एक ऊंची इमारत में एसी विस्फोट के कारण भीषण आग लग गई। आग से अन्य अपार्टमेंट भी प्रभावित हुए। यह कार्यक्रम नोएडा के सेक्टर 100 में लोटस बुलेवार्ड सोसाइटी के अंदर हुआ। एसी फटने से पूरे अपार्टमेंट में आग लगने से निवासी घबरा गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments