Thursday, September 19, 2024
HomeNewsथाने के बाहर अंडरवियर में बैठा पुलिस अधिकारी: वायरल वीडियो से जांच...

थाने के बाहर अंडरवियर में बैठा पुलिस अधिकारी: वायरल वीडियो से जांच शुरू

थाने के बाहर अंडरवियर में बैठा पुलिस अधिकारी: वायरल वीडियो से जांच शुरू

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के उन्नाव के एक सब-इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में, कई महिलाएं पुलिसकर्मी के करीब बैठी हैं और वह पुलिस स्टेशन के बाहर केवल अपनी पैंट में बैठा है। इस घटना के बाद उन्नाव के एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने जांच के आदेश दे दिए हैं. लेकिन सब-इंस्पेक्टर ने अपना एक वीडियो बनाकर बताया है कि उनकी ऐसी हालत क्यों हुई.

वायरल वीडियो:
वीडियो, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है, में एक सब-इंस्पेक्टर को उन्नाव के अचलगंज में कोलुहागाढ़ा पुलिस चौकी के बाहर केवल पैंटी पहने हुए दिखाया गया है। उनके सामने कई महिलाएं हैं जो किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होती दिख रही हैं। जनता के एक सदस्य द्वारा फुटेज को कैप्चर करने और इसे ऑनलाइन पोस्ट करने के बाद, अधिकारी को तत्काल परिणाम भुगतने के लिए मजबूर होना पड़ा। http://<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>यूपी के उन्नाव में धार्मिक प्रोग्राम चल रहा था। बगल में पुलिस चौकी थी<br><br>जहां ऑन ड्यूटी चौकी इंचार्ज अर्धनग्न हालत में बैठा रहा, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है <br><br>यहाँ की पुलिस अलग ही माहौल में चल रही है <a href=”https://t.co/cNR9sUNYHG”>pic.twitter.com/cNR9sUNYHG</a></p>&mdash; Priya singh (@priyarajputlive) <a href=”https://twitter.com/priyarajputlive/status/1794652678494318988?ref_src=twsrc%5Etfw”>May 26, 2024</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

वास्तव में क्या हुआ था:
आजतक के लिए सूरज सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना उन्नाव में कोलुहागाढ़ा पुलिस चौकी पर हुई, जो एक शिव मंदिर के सामने स्थित है. मंदिर भागवत कथा नामक एक धार्मिक कथावाचन कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा था, जिसमें बड़ी संख्या में महिला उपस्थित थीं। वीडियो में इन महिलाओं के सामने सब-इंस्पेक्टर को सिर्फ पैंट में अपनी कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है. 29 सेकंड के इस वीडियो ने काफी विवाद पैदा किया है और यह रिपोर्ट के विवरण पर फिट बैठता है।

जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, सब-इंस्पेक्टर का स्पष्टीकरण और इस अजीबोगरीब परिस्थिति की पृष्ठभूमि वायरल वीडियो की पूरी कहानी को उजागर करने में महत्वपूर्ण होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments